उत्तराखण्डदिल्ली

बेस्ट जर्नलिस्ट अवार्ड से नवाजा गया उत्तराखण्ड के विकास गर्ग को

-लघु समाचार पत्र एसोसियेशन ने भी दी हार्दिक बधाई
देहरादून/नई दिल्ली। उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में पत्रकार संघों के माध्यम से कई दर्जन पत्रकारगण सक्रिय हैं परन्तु जो पत्रकार हित के संदर्भ में बेबाक अंदाज में महानिदेशक से लेकर मुख्यमंत्री तक के समक्ष मुखरता से सदैव आवाज उठाते दिखाई देते हैं ऐसे पत्रकारों में सबसे ऊपर हैं विकास गर्ग। उनकी इसी प्रतिभा को पहचानते हुए इंडियन फेडरेशन आफ स्माल एण्ड मीडियम न्यूज पेपर्स ने नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में ‘‘बेस्ट जर्नलिस्ट अवार्ड’’ से सम्मनित किया।
नई दिल्ली के रफी मार्ग स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब के स्पीकर हाल में फेडरेशन का 34वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया जिसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों से आये वरिष्ठ पत्रकारगण ने भाग लिया। वरिष्ठ पत्रकार रामजी लाल की अध्यक्षता में समारोह आयोजित हुआ जिसमें पूरे देश में पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने के लिये उत्तरप्रदेश से अनिल यादव, दिल्ली से रंजना वर्मा, वरिष्ठ छायाकार अजीत भूषण को प्रतीक चिन्ह व शाल उढ़ाकर सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में उत्तराखण्ड के वरिष्ठ पत्रकार व राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन के प्रदेश महामंत्री विकास गर्ग को सम्मानित किया गया।
सम्मानित किये जाने की श्रंखला में स्थाई समिति का सदस्य चुने जाने पर गाज़ियाबाद की पूजा कौशिक को भी सम्मानित किया गया। समारोह में प्रमुख रूप से फैडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए.पी. दास, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविन्द्र गुप्ता, महावीर मोदी, लक्ष्मण पटेल, मु0 इकबाल, अशोक कौशिक, विजय लक्ष्मी सहित कई प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्षगण ने अपनी उपस्थिति से समारोह को गरिमा प्रदान की।
बेस्ट जर्नलिस्ट अवार्ड से नवाजे जाने पर अनेक पत्रकारों ने विकास गर्ग को बधाई दी है। लघु समाचार पत्र एसोसियेशन के अध्यक्ष सुरेन्द्र अग्रवाल ने भी राष्ट्रीय स्तर के इस सम्मान से नवाजे जाने पर विकास गर्ग को बधाई दी है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button