national

PM मोदी ने की मीनाक्षी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना, आज तमिलनाडु-केरल में ताबड़तोड़ रैलियां

मदुरै[तमिलनाडु], प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार के बाद अब दक्षिण भारत का रुख कर चुके हैं। आज प्रधानमंत्री मोदी यहां 4 चुनावी रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं। पीएम मोदी  आज तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार करने जा रहे है। इस दौरान वह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले पीएम मोदी गुरुवार देर शाम ही तमिलनाडु पहुंच गए थे। देर शाम तमिलनाडु पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना की। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक कपड़ों में नजर आए। मंदिर पहुंचने पर मीनाक्षी सुंदरेश्वरर मंदिर में उनका जोरदार स्वागत किया गया।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मदुरै से ही चुनावी जनसभा की शुरुआत करेंगे। पीएम मोदी की जनसभा में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी समेत अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। मदुरै में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह केरल की ओर निकल जाएंगे। यहां पर पीएम मोदी पथानामथिट्टा में जनसभा करेंगे।

इसके बाद सवा 4 बजे प्रधानमंत्री कन्याकुमारी में जनसभा को संबोधित करेंगे। कन्याकुमारी में जनसभा के बाद पीएम मोदी फिर केरल जाएंगे और वहां वह सवा 6 बजे तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

5000 किमी का सफर, चार राज्यों में 7 रैलियां

तमिलनाडु और केरल में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इस दौरान पीएम दो बार तमिलनाडु और दो बार केरल के बीच उड़ान भरेंगे। पीएम मोदी ने गुरुवार सुबह 8.30 बजे अपनी यात्रा दिल्ली से शुरू की थी। 36 घंटे में अपने सफर में पीएम मोदी का चार राज्यों में सात रैलियां करने का कार्यक्रम है. गुरुवार को तीन रैलियां कर चुके हैं। सात रैलियां आज शुक्रवार को करेंगे। बीजेपी मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलूनी ने ट्वीट कर ये जानकारी शेयर की। बलूनी ने ट्वीट कर लिखा- दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु, तमिलनाडु से केरल- पीएम मोदी करेंगें 36 घंटे में 5000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button