मनोरंजन

सुशांत केस: फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सप्लाई करता था ड्रग्स, एनसीबी ने रंगे हाथों दबोचा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज कई महीने बीत चुके हैं। एक के बाद एक कई बड़े नाम इस केस में जुड़ते जा रहे हैं। अब तक सुशांत केस में जो भी खुलासे हुए वो काफी चौंकाने वाले रहे। महज एक सुसाइड की जांच से शुरु हुआ ये केस अब ड्रग एंगल तक पहुंच गया है। ड्रग कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। अब तक ड्रग मामले में करीब 30 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं, अब एक ऐसे शख्स को एनसीबी ने रंगे हाथों दबोचा है जो ​कथित तौर पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता है।

एनसीबी के एक बड़े अधिकारी ने बड़ा खुलासा करते हुए इस बारे में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में 30 साल के आरोपी अब्दुल वाहिद का नाम सामने आया है। एनसीबी ने अब्दुल वाहिद को बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में आजाद नगर मेट्रो स्टेशन से पकड़ा। जहां उसके पास से 650 ग्राम गांजा, कुछ मेफेड्रोन और चरस, 1.75 लाख रुपये और एक कार बरामद की गई।

इसी के साथ ही एनसीबी के अधिकारी का ये भी कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब्दुल वाहिद की गिरफ्तारी एक बड़ी कामयाबी है। वहीं, ऐसा माना जा रहा हैं कि इस केस में अब कई बड़े और चौंकाने वाले नामों का खुलासा हो सकता है।

बता दें कि अब तक सुशांत की मौत के मामले में एनसीबी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। रिया फिलहाल जमानत पर हैं। इसके अलावा एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button