मनोरंजन

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया 1.1 करोड़का मानहानि केस, जानें क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस के खिलाफ एक और कानूनी कार्रवाई की है। अब ऋचा चड्ढा ने एक्ट्रेस के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। ऋचा चड्ढा ने आरोप लगाए हैं कि एक्ट्रेस ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक स्टेटमेंट दिए थे।

इस मामले पर सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट के जज अनिल मेनन के समक्ष सुनवाई की गई थी। इस दौरान ऋचा चड्ढा के आरोपों पर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। ऋचा ने एक्ट्रेस और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था, लेकिन कोर्ट में उनकी ओर से कोई भी पेश नहीं हुआ। अब इस मामले पर 7 अक्टूबर को फिर से कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा और सभी दस्तावेज फिर से पेश करने होंगे।

क्या है मामला?

दरअसल, एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते वक्त कई एक्ट्रेस को भी इस मामले में घसीट लिया था। उन्होंने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब उन्होंने अनुराग कश्यप की हरकतों का विरोध किया था तो उन्होंने मुझसे कहा कि ये सब तो नॉर्मल बात है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस मेरे साथ बहुत सहज हैं। इनमें ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल किया गया था और उसके बाद से ऋचा चड्ढा एक्ट्रेस को कानूनी तरीकों से जवाब देने की कोशिश कर रही हैं।

सबसे पहले एक्ट्रेस ने 21 सितंबर को ही अपनी लीगल टीम की ओर से नोटिस जारी कर दिया था और लीगल कार्रवाई करने की बात कही थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने महिला आयोग में इस मामले की शिकायत कर दी थी। रिचा ने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा था, मगर उनके स्टाफ ने उसे स्वीकार नहीं किया, जिसके बाद रिचा ने नोटिस की सॉफ्ट कॉपी एक्ट्रेस को मेल की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button