मनोरंजन

अरिजीत सिंह के सपोर्ट में उतरे अमाल मलिक, बोले- गाना रिलीज होना चाहिए

बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क-2 अगल-अलग कारणों से खबरों में बनी हुई है। फिल्म इस महीने के आखिरी में रिलीज की जानी है, लेकिन नेपोटिज़्म की बहस के बीच फिल्म का विरोध भी हो रहा है। फिल्म का ट्रेलर भी डिसलाइक की वजह से खबरों में हैं, क्योंकि ट्रेलर को लाख से ज्यादा डिसलाइक मिल चुके हैं। अब फिल्म, गानों की वजह से खबरों में आ गई है।

दरअसल, कहा जा रहा है कि इस फिल्म से अरिजीत सिंग के गाने हटा दिए गए हैं। सोशल मीडिया पर आई इस खबर के बाद अरिजीत सिंह के फैंस को ये बात कुछ रास नहीं आई। उन्होंने #ReleaseArijitSongFromSadak2 के साथ अरिजीत सिंह का समर्थन करना शुरू कर दिया और अब उनके फैंस उनके गाने रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। लोगों ने इस हेशटैग के साथ इतने ट्वीट किए कि यह मंगलवार शाम टॉप ट्रेंड्स में भी शामिल था।

इतना ही नहीं, अब अरिजीत सिंह के समर्थन में संगीतकार और गायक अमाल मलिक भी आ गए हैं। अमाल मलिक ने भी अपने एक ट्वीट में अरिजीत सिंह के गानों का सपोर्ट किया है। अमाल ने एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है- ‘मुझे लगता है कि गाना कम से कम रिलीज होने का हकदार है। लगातार प्रशंसकों को चोट पहुंचाने से कुछ नहीं होगा, बल्कि संगीत उद्योग में और अधिक अविश्वास पैदा होगा। अगर आप कर सकते हैं तो कम से कम वर्जन को रिलीज कर दें।’

बता दें कि ट्विटर पर फैंस की ओर से मांग किए जाने से पहले खबर आई थी कि अरिजीत सिंह के दो गानों को फिल्म से हटा दिया गया है। हालांकि, इन गानों को लेकर आधिकारिक कमेंट नहीं आया है, ऐसे में अभी फिल्म रिलीज और आधिकारिक स्टेटमेंट का इंतजार किया जाना चाहिए। वैसे फिल्म डिसलाइक के मामले में आगे चल रही है और स्टार किड्स की वजह से सोशल मीडिया पर कई लोग फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button