national

यूपी में स‍ियासी गरमाहट के बीच अखि‍लेश यादव ने द‍िया मानसून ऑफर

नई द‍िल्‍ली। देश की राजनीति पर बड़ा प्रभाव डालने वाला उत्तर प्रदेश इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीड‍िया से लेकर मीड‍िया के सामने बयानबाजी हो रही है। व‍िपक्ष के हमले और सत्ताधारी दल के नेताओं का पलटवार जारी हैं। यूपी बीजेपी में ‘अंदरूनी कलह’ का आरोप लगा चुके सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव ने एक्‍स पर ल‍िखा, ”मानसून ऑफर: सौ लाओ, सरकार बनाओ।” अखि‍लेश के इस पोस्‍ट को बीजेपी से जोड़कर देखा जा रहा है।

यूपी में इन द‍िनों बीजेपी में बदलाव की सुगबुगाहट है। कार्यसम‍िति की बैठक के बाद उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के अचानक द‍िल्‍ली जाने से सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है। इन सबके बीच सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव लगातार तंज कस रहे हैं। अखि‍लेश ने गुरुवार को ब‍िना क‍िसी का नाम ल‍िए एक्‍स पर मानसून ऑफर द‍िया है। उन्‍होंने ल‍िखा है क‍ि 100 लाओ, सरकार बनाओ।

अखि‍लेश यादव ने इससे पहले भी एक्‍स पर एक पोस्‍ट के जर‍िए केशव मौर्य पर न‍िशाना साधने की कोशि‍श की। हालांक‍ि, उन्‍होंने इस पोस्‍ट में भी क‍िसी का नाम नहीं ल‍िखा। अखि‍लेश ने अपने पोस्‍ट में ल‍िखा, ‘लौट के बुद्धू घर को आए!’

केशव मौर्य ने क‍िया था पलटवार

अखि‍लेश यादव के भाजपा में अंदरूनी कलह का आरोप लगाए जाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने भी पलटवार क‍िया था। केशव मौर्य ने कहा था क‍ि भाजपा की देश और प्रदेश दोनों जगह मज़बूत संगठन और सरकार है। उन्‍होंने एक्‍स पर ल‍िखा, ”सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी, भाजपा की देश और प्रदेश दोनों जगह मज़बूत संगठन और सरकार है, सपा का PDA धोखा है। यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी असंभव है, भाजपा 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहराएगी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button