national

भारत और पाकिस्तान मैच से पहले फैंस ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

नई दिल्ली, भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट के मैदान पर जंग होती है तो फैंस की खुशी का लेवल चरम पर होता है। इस मैच का फैंस को काफी इंतजार रहता है। मैच का क्रेज ऐसा रहता है कि सड़कों पर बाजार बंद हो जाते है, फैंस टीवी स्क्रीन से हटने का नाम नहीं लेते है।

इस बीच महामुकाबले से पहले लखनऊ में फैंस का जोश हाई है और वह टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे है। न्यूज एजेंसी ने लखनऊ के कुछ फैंस से भारत-पाक मैच से पहले बातचीत की और उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं।

IND vs PAK मैच से पहले फैंस ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ में कई क्रिकेट प्रेमी इंडिया-इंडिया के नारे लगाते हुए नजर आ रहे है। इससे ये साफ स्पष्ट हो रहा है कि हर किसी को भारत-पाक के हाई-वोल्टेज मुकाबले का काफी इंतजार है। वीडियो में एक फैन ने कहा कि विराट कोहली रन मारेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इंडिया जीतेगी क्योंकि विराट कोहली फॉर्म में है और रोहित भी फॉर्म में चल रहे है।

दूसरे फैन ने कहा कि एक्साइटमेंट तो हमेशा रहती है क्योंकि ये मैच सबसे बड़ा मैच होता है। पिछली बार हमने देखा था कि विराट कोहली ने पाकिस्तान को हराया था। पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा कोहली का बल्ला गरजता है। इस बार भी ऐसा ही देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button