मनोरंजन

फिल्म पीहू के ट्रेलर ने कर दिया साबित, महज 10 घंटों के अंदर एक मिलियन लोगों ने देखा

मुंबई। फिल्म पीहू कई कारणों से चर्चा में है। कई फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हो चुकी फिल्म पीहू का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया था जिसके बाद से ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है। ट्रेलर को महज 10 घंटो के अंदर एक मिलियन व्यूज मिले और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

फिल्म पीहू का ट्रेलर 24 अक्टूबर को रिलीज किया गया। इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर ने ही इस बात को साबित कर दिया है कि, फिल्म का बजट भले ही बहुत कम हो और फिल्म में कोई बड़ी स्टारकास्ट भी न हो तो भी कहानी और कंसेप्ट के बल पर दर्शकों के दिल और दिमाग पर छाप छोड़ी जा सकती है। चूंकि, फिल्म पीहू के ट्रेलर ने महज 10 घंटों के अंदर एक मिलियम व्यूज हासिल कर लिए हैं। अब यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। फिल्म पीहू एक लो बजट फिल्म है जिसमें कोई नामी स्टार्स नहीं हैं। इसके बावजूद फिल्म के ट्रेलर मात्र ने हलचल मचा दी है। यह छोटी फिल्मों के लिए बड़ी बात है।

पीहू के ट्रेलर में रहस्य और रोमांच साफ तौर पर नजर आता है। ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है क्योंकि दो साल की बच्ची एक कमरे में बंद हो जाती है और वहां से बाहर निकलने के लिए वो लगातार प्रयास करती है। इस बीच उसे किस प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसे फिल्माया गया है।

फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा था कि, मुझे ऐसे निर्देशकों के साथ काम कर सदैव रोमांच का अनुभव होता है जोकि दर्शकों को फिल्मों के माध्यम से ऐसी कहानी बताते है। ये अन्य फिल्मों से बहुत ही अलग होती है। फिल्म ‘पीहू’ इसी प्रकार की फिल्म है, जोकि दर्शकों को एक अलग प्रकार के रोमांच का अनुभव कराएगी। इसकी अन्य विशेषता यह है कि इसकी मुख्य कलाकार मात्र 2 वर्ष की एक छोटी बच्ची है। विनोद कापड़ी का ऐसी फिल्म के माध्यम से मनोरंजन करना असामान्य बात है। वही इस बारे में रॉनी स्क्रूवाला ने कहा था कि, ‘पीहू एक ऐसी फिल्म है जोकि 90 मिनट तक दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखेगी। ये एक वास्तविक कहानी है और लोगों को पसंद आएगी।’

पत्रकार से फिल्मकार बने विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म पीहू को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस किया है। पीहू, एक दो साल की बच्ची के एक कमरे में अकेले बंद हो जाने की कहानी है। इस फिल्म में इतना रहस्य और रोमांच है की दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। विनोद कापड़ी की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ को बनाया था जिसमें अन्नू कपूर सहित कई कलाकार नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button