crimeउत्तराखण्ड

नैनीताल में वकील को चाकू मारा, तलवार से गला रेतने की कोशिश, मरा समझकर छोड़ा

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल के समीपवर्ती कालाढूंगी रोड पर वन विभाग के वाटरफॉल के समीप जमीन के झगड़े में एक वकील को अगवा कर उसे चाकू मार दिया, साथ ही तलवार से गला काटने की कोशिश की और मरा समझ कर सड़क किनारे फेंक दिया। इस विवाद में वकील की पत्‍‌नी के भी कपड़े फाड़ दिए गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए बीडी पांडे अस्पताल भेजा है। जिला कोर्ट के अधिवक्ता को भर्ती कराया गया है। कोतवाली में हंगामे के दौरान गोली चलने की भी चर्चा है, लेकिन पुलिस इससे साफ इन्कार कर रही है। मामले को लेकर कोतवाली में अधिवक्ताओं ने जमकर हंगामा काटा।

घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की
अधिवक्ता रवि कनवाल जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। गुरुवार रात को कालाढूंगी रोड में सड़ीयाताल झील से आगे वॉटरफॉल के समीप अधिवक्ता रवि का घर है। पड़ोस में रेस्टोरेंट संचालक के साथ जमीन से संबंधित विवाद हुआ था। रवि के अनुसार रेस्टोरेंट संचालक के लोगों द्वारा उसे अगवा कर चाकू मारा। मुंह में बंदूक ठूंसने के साथ ही तलवार से गला रेतने को कोशिश की। गाड़ी में बेहोशी की हालत में मरा समझकर झील के समीप फेंक गए। जैसे तैसे रवि कोतवाली पहुंचा। अधिवक्ता को जख्मी करने की सूचना पर बड़ी संख्या में साथी भी पहुंच गए।

गोली चलने की भी है चर्चा
कोतवाली में हंगामे के दौरान गोली चलने की भी चर्चा है। एसपी सिटी रचिता जुयाल ने गोली चलने से साफ इन्कार करते हुए कहा कि जमीन विवाद में झगड़ा हुआ है। अधिवक्ता, उसकी पत्‍‌नी तथा दूसरे पक्ष के सरिता नेगी, उसके जेठ इंदर नेगी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button