उत्तराखण्ड

भाजपा के संगठन महामंत्री अजेय कुमार कोरोना संक्रमित, खुद को होम आइसोलेट किया

देहरादून। बंगाल विधानसभा चुनाव में एक जोन में भाजपा के चुनाव प्रचार की कमान संभालने वाले उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दिल्ली प्रवास के दौरान उन्होंने कोरोना जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार हाल में बंगाल से दिल्ली प्रवास पर आए। प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के मुताबिक दिल्ली में कोरोना के लक्षण नजर आने पर प्रदेश महामंत्री संगठन ने कोरोना जांच कराई। उनके द्वारा स्वयं को नोएडा में आइसोलेट किया गया है। साथ ही खुद के संपर्क में आए व्यक्तियों से सावधानी बरतने और कोरोना जांच कराने को कहा है। प्रदेश महामंत्री संगठन ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी कार्यकर्ताओं और जनसामान्य से कोविड की गाइडलाइन का अनुपालन करने की अपील की है।

उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने प्रदेश महामंत्री संगठन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि महामंत्री संगठन लगातार चिकित्सकों के संपर्क में हैं और जल्द स्वस्थ होकर सामाजिक क्षेत्र में योगदान के लिए पहुंचेंगे। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार को फोन कर उनके स्वास्थ्य का हाल-चाल जाना। साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

दून अस्पताल में बढ़ाए जाएं संसाधन

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजकुमार ने दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल की व्यवस्था में सुधार के लिए प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना से वार्ता की। रविवार को जारी प्रेस बयान में पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण जिस तरह से रफ्तार पकड़ रहा है, उसके मुताबिक चिकित्सा संसाधन कम पड़ने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन को पर्याप्त वार्ड/बेड के साथ ही आइसीयू, एंबुलेंस व रेमडेसिविर दवा की व्यवस्था पुख्ता रखने की जरूरत है, क्योंकि कई मरीज अस्पताल की व्यवस्था के प्रति नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि छोटी बस्तियों में कैंप लगाकर सैंपलिंग बढ़ाई जाए और कोरोना से हो रही मौत के आंकड़ों में कमी लाने के प्रयास किए जाएं। इसके अलावा उन्होंने कोविड टीकाकरण बढ़ाने की भी मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button