मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पेरिस फैशन वीक से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

जेठ की शादी के बाद स्टाइलिश लुक में दिखे Priyanka Chopra- Nick Jonas, देखें तस्वीरें

जो जोनस की शादी के बाद Priyanka Chopra और Nick Jonas की पेरिस फैशन वीक से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

नई दिल्ली,  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में अपने बड़े भाई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी में शरीक हुए थे। शादी से दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं जिसमें निक और प्रियंका गजब लग रहे थे। जहां प्रियंका पिंक साड़ी में कहर ढा रही थीं वहीं निक भी ब्लैक सूट में काफी डैशिंग लग रहे थें। जो जोनस की शादी के बाद अब दोनों की पेरिस फैशन वीक से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

प्रियंका और निक की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। प्रियंका ने जहां ब्लू कलर की डीप नेक कट ड्रेस पहनी है वहीं निक ने ग्रै कलर की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ऊपर से ब्लैक कलर की बॉम्बर जैकेट पहना हुआ है।

शादी में इमोश्नल हो गईं प्रियंका चोपड़ा :
इससे पहले जो जोनस की शादी से प्रियंका और निक की कई तस्वीरें सामने आ थीं। इनमें से एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा इमोश्नल नजर आ आई थीं। प्रियंका की यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी। प्रियंका ने इस मौक़े के लिए गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी, जिसे डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिज़ाइन किया था। प्रियंका दोनों हाथों से नम आंखें पोंछ रही थीं और पति निक जोनस पास में खड़े थे, जिन्होंने बड़े भाई की शादी के लिए एक टक्सडो को चुना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button