मनोरंजन

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को लेकर मेकर्स ने तैयारियां शुरू, कंटेस्टेंट हुए फाइनल

नई दिल्ली, कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को लेकर मेकर्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। शो के 11वें सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। शो के लिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर लगातार कंटेस्टेंट से अप्रोच कर रहे हैं।

बॉलीवुड लाइक की रिपोर्ट के अनुसार रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की शूटिंग के लिए इस बार अबु धाबी में करने की प्लानिंग कर रहे हैं। कोविड़-19 महामारी के दौर में अबु धाबी मेकर्स को सबसे सही जगह लग रही है। रिपोर्ट के आनुसार शो से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को बताया कि अभी तक मेकर्स ने शूटिंग के लिए अबु धाबी को फाइनल नहीं किया है लेकिन 80 प्रतिशत यहीं पर शो की शूटिंग होने की संभावना है।’ ‘अगर सब ठीक रहा तो पूरी टीम अगले महीने की शुरुआत में अबु धाबी के लिए रवाना होगी। शो की शूटिंग अगले महीने में 15 अप्रैल से लेकर 25 मई तक चलेगी।’

शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 11 के लिए लगातार टीवी और बॉलीवुड कलाकारों से बात की जा रही है। खबर के अनुसार अभी तक वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी और एजाज खान ने शो का हिस्सा बनने के लिए हां कर दिया है। लेकिन बाकी कंटेस्टेंट से अभी बातचीत की सिलसिला जारी है।

आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के पिछले सीजन को बुल्गेरिया में शूट किया गया था। ये सीजन काफी दिलचस्प रहा था लेकिन कोरोना वायरस के चलते शो को बीच में ही रोकना पड़ा और इस शो में करिश्मा तन्ना को विनर बनाया गया था। इस शो में रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट को खतनाक टास्क देकर उनके होश उड़ा दिए थे और इस बार भी वो शो में प्रतियोगियों को जबदस्त टास्क देकर सभी के होश फाख्ता करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि इस शो को साल 2008 में शुरू किया गया था और शो के पहले सीजन को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने होस्ट किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button